पहले प्रेमिका को नींद से उठाया और फिर...

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2016 - 12:39 PM (IST)

मेरठ: मुजफ़्फरनगर में रविवार सनी नाम के युवक ने अपनी प्रेमिका अंजलि की गोली मार हत्या कर दी इसके बाद उसने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। गंभीर रूप से घायल युवक को मेरठ मेडिकल रेफर किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर युवती की डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। 

मामला मुजफ़्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र के लालूखेड़ी का है। जानकारी के मुताबिक, बागपत निवासी सनी और अंजलि का प्रेम प्रसंग 2 साल से चल रहा था। अंजलि बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र के कुरेड़ी गांव में अपने मामा के घर रहने आई थी, जहां उसकी मुलाकात सनी से हुई।

घरवालों को जब इस दोस्ती की भनक पड़ी तो उन्होंने घटना से दो महीने पूर्व अंजलि की शादी पानीपत में करवा दी। शादी के बावजूद सनी अंजलि से संबंध जारी रखना चाहता था। सनी ने रात 3.30 बजे अंजलि को नींद से जगाया और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घर से बाहर निकलकर सनी ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया।

वहीं लड़की के परिजन आनंद ने बताया कि अंजलि मेरी भतीजी है। हम सब सो रहे थे। 4 बजे के करीब हमने उसकी चीख सुनकर हम सब उठ गए। कमरे में जाकर देखा तो अंजलि वहां मरी हुई पड़ी थी।