मातम में बदली शादी की खुशियां, बारात लेकर आए दूल्हे की कैंची से गोदकर हत्या

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 02:18 PM (IST)

फैजाबादः फैजाबाद के तिंदौली गांव में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब दूल्हे की कैंची से गोदकर हत्या कर दी गई। खून से लथपथ दूल्हे का शव देखकर लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। साथ ही इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बता दें कि इनायत नगर थाना के महुलारा से रामदयाल कोरी के बेटे सुरेंद्र कुमार की बारात कुमारगंज थाना के तिंदौली निवासी सीताराम के यहां आयी थी। द्वारपूजा के बाद बाराती भोजन करने लगे। इसी बीच दूल्हा अपने रिश्तेदार के साथ लघुशंका करने घर के बगल चला गया, जहां घात लगाए युवकों ने कैंची से दूल्हे पर हमला बोल दिया। यूवकों के हमले से दुल्हा लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा। हत्या की सूचना पर बारातियों और घरातियों में हड़कंप मच गया।

ग्रामीणों ने आनन-फानन में लहूलुहान दूल्हे को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दूल्हे को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर मिल्कीपुर सर्किल के तीनों थाना कुमारगंज खंडासा और इनायत नगर की पुलिस फोर्स और एक कंपनी पीएसी के सशस्त्र जवान गांव में पहुंच गए। देखते ही देखते तिदौली गांव छावनी में तब्दील हो गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी सहित तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त कैंची बरामद कर ली है। शुरुआती जांच में पुलिस इस हत्या को प्रेम प्रसंग से ही जोड़कर जांच कर रही है।

Tamanna Bhardwaj