किसान आंदोलन: रेलवे ने रद्द की कई विशेष ट्रेनें, कुछ के मार्ग परिवर्तित, देखें डिटेल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 02:29 PM (IST)

गोरखपुर: पंजाब में चल रहे किसान आन्दोलन के कारण पूर्वोत्तर रेलवे ने कुछ स्पेशल ट्रेनों के निरस्तीकरण का फैसला लिया है। पूर्वोत्तर रेलवे के प्रवक्ता ने आज बताया कि पंजाब में चल रहे किसान आन्दोलन के कारण दरभंगा से 16 दिसम्बर को चलने वाली 05211 दरभंगा-अमृतसर विशेष गाड़ी, अमृतसर से 18 दिसम्बर को चलने वाली 05212 अमृतसर-दरभंगा विशेष गाड़ी निरस्त रहेगी।       

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार न्यू जलपाईगुड़ी से 16 दिसम्बर को चलने वाली 02407 न्यू जलपाईगुड़ी-अमृतसर विशेष गाड़ी अम्बाला में अपनी यात्रा समाप्त करेगी। यह गाड़ी आंशिक रूप से अम्बाला-अमृतसर के बीच निरस्त रहेगी। अमृतसर से 18 दिसम्बर को चलने वाली 02408 अमृतसर-न्यू जलपाईगुड़ी विशेष गाड़ी अम्बाला से चलायी जायेगी। यह गाड़ी आंशिक रूप से अमृतसर-अम्बाला के बीच निरस्त रहेगी। अमृतसर से 16 दिसम्बर को चलने वाली 04654 अमृतसर-न्यू जलपाईगुड़ी विशेष गाड़ी सहारनपुर से चलायी जायेगी। यह गाड़ी आंशिक रूप से अमृतसर-सहारनपुर के बीच निरस्त रहेगी।       

इसके अलावा न्यू जलपाईगुड़ी से 18 दिसम्बर को चलने वाली 04653 न्यू जलपाईगुड़ी-अमृतसर विशेष गाड़ी सहारनपुर में अपनी यात्रा समाप्त करेगी। यह गाड़ी आंषिक रूप से सहारनपुर-अमृतसर के बीच निरस्त रहेगी।  प्रवक्ता ने आगे बताया कि आन्दोलन के कारण अमृतसर से 16 दिसम्बर को चलने वाली 04650 अमृतसर-जयनगर विशेष गाड़ी निर्धारित मार्ग अमृतसर-जन्डियाला-बीस के स्थान पर परिवर्तित मार्ग अमृतसर-तरनतारन-व्यास के रास्ते चलायी जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static