किसान आंदोलनः अलर्ट मोड पर UP पुलिस, अखिलेश यादव को किया गया नजरबंद

punjabkesari.in Monday, Dec 07, 2020 - 10:13 AM (IST)

लखनऊः किसान बिल के विरोध में किसानों का आंदोलन बड़ा रूप लेता जा रहा है। एक तरफ किसान केंद्र सरकार से इस बिल को निरस्त करने की मांग के साथ बॉर्डर पर डटे हुए हैं। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी किसानों के समर्थन में सोमवार को प्रदेश के हर जिले में किसान यात्रा निकालने की घोषणा की है। इस क्रम में वह कन्नौज में निकाली जाने वाली पदयात्रा में भी शामिल होने की घोषणा की है। इस बाबत उन्हें नजरबंद कर दिया गया है। 

बता दें कि उनके इस ऐलान के बाद प्रशासन अलर्ट मोड पर है। इसी क्रम में लखनऊ स्थित उनके आवास का पूरा इलाका सील कर दिया गया है। गौतमपल्ली से लेकर अखिलेश यादव के घर तक पूरे विक्रमादित्य मार्ग पर बैरिकेडिंग लगाकर पूरे रास्ते को बंद कर दिया गया है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के जमावड़े की आशंका से विक्रमादित्य मार्ग पर भारी संख्या में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।

इसके साथ ही किसान यात्रा शुरू करने की तैयारी कर रहे सपा विधायक समेत तमाम नेताओं को पुलिस ने घरों में नजरबंद कर दिया है। घरों के अंदर मौजूद सपा नेताओं पर बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है। उनके घरों के बाहर भी पुलिस का सख्त पहरा है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static