कलयुगी पिता पर बेटी ने लगाया बलात्कार का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2016 - 07:27 PM (IST)

भदोही(महेश जायसवाल): भदोही के ज्ञानपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने अपने ही पिता पर रेप करने का गंभीर आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि उसके पिता द्वारा उससे पिछले कई वर्षों से रेप किया जा रहा है और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी जाती है। युवती का पिता बड़ा ठेकेदार है और प्रापर्टी डीलिंग का भी कार्य करता है। इस मामले में युवती द्वारा शिकायत किए जाने पर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी पिता पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। 

 
कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़ित युवती ने अपने पिता पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पिता उसके साथ 2010 से ही छेडख़ानी कर रहे थे और उसके विरोध करने पर उसकी मां और उसके 3 बहनों को मारने और प्रताडि़त करने की धमकी देते थे। 2012 में उसे पढ़ाई के लिए राजस्थान के कोटा भेज दिया गया। कुछ दिनों बाद उसकी मां और छोटी बहन की लाश कुएं में मिली।
 
आरोप है कि जिस बहन की लाश कुएं में मिली थी पिता उसके साथ भी रेप करता था। पीड़ित युवती ने बताया कि मां की मौत के बाद उसे वापस बुला लिया गया और कुछ महीनों के बाद उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली लेकिन उसके साथ छेडख़ानी बंद नहीं किया और उसे लखनऊ ले गए जहां उसके साथ बराबर रेप करते रहे। उसने यह बात अपनी नई मां को भी बताया जिसके बाद सच्चाई सामने आने के बाद उसके पिता ने दूसरी मां को मारा पीटा। पीड़िता ने बताया कि उसने सारी बात अपने परिवार के अन्य सदस्यों को भी बताया जिसके बाद उसे लखनऊ से ज्ञानपुर लाया गया और वह एक महाविद्यालय में ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने लगी लेकिन फरवरी 2016 में उसके पिता उसे जबरदस्ती कार से लखनऊ ले गए और वहां भी उसके साथ एक होटल में रेप किया। वहां से उसे एक मकान पर ले गए जहां उसके हांथ-पांव बांध कर रखा जाता था और बराबर प्रताडि़त किया जाता था। बाद में युवती किसी तरह वहां से भागकर अपने गांव पहुंची और सारी बात अपने परिवार के अन्य सदस्यों को बताया और इसकी शिकायत सोमवार को पुलिस अधीक्षक से की गई।
 
पुलिस अधीक्षक पीके मिश्रा ने आरोपी पिता पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। उनका कहना है कि इस मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।