बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता की चाकू से गोदकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Aug 22, 2018 - 05:24 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान)-य़ोगी सरकार के लाख दावों के बावजूद उत्तर प्रदेश में अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला मेरठ के लिसाड़ी गांव का है। जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर किशोरी के पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या आरोपी को पक़डकर जेल भेजकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छेड़छाड़ की कोई बात नहीं है बल्कि कुर्बानी को लेकर विवाद हुआ और आरोपी ने नशे की हालत में इस वारदात को अंजाम दे दिया।

मामला मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट क्षेत्र के लिसाड़ी गांव का है। मृतक अरशद के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला इमरान काफी समय से अरशद की बेटी से छेड़छाड़ करता था और अरशद इसका विरोध करता था। इसी के चलते इमरान ने उसकी चाक़ू से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी इमरान सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है आरोपी इमरान ऑटो चलाता है। इस वारदात के बाद गुस्साए लोगों ने उसके ऑटो में भी तोड़फोड़ कर उसे आग के हवाले करने की कोशिश की।

पुलिस अधिकारियों का कहना है की मृतक अरशद और आरोपी इमरान का कुर्बानी देने को लेकर विवाद हुआ था। इमरान नशे की हालत में था और इसी नशे में उसने अरशद की बेरहमी से चाक़ू से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छेड़खानी जैसी कोई बात सामने नहीं आई है और परिजनों ने भी अपनी शिकायत में छेड़छाड़ की कोई बात नहीं बताई थी। लेकिन परिजनों के इन आरोपों को देखते हुए भी जांच की जा रही है ।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पूर्व ही सरधना की एक छात्रा ने मनचलों से परेशान होकर आत्मदाह कर लिया था। जिसने इंसाफ के लिए मोदी और योगी से गुहार भी लगाई थी। जिसको गम्भीर हालात में दिल्ली के सफ़दरजंग हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया था जो अब वहाँ जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है ।

Ajay kumar