जानिए क्या हुआ जब 9 शादियां करने वाले शख्स की पत्नियों के सामने खुली पोल

punjabkesari.in Wednesday, May 02, 2018 - 02:03 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्श में एक के बाद एक 9 शादियां कर रखी थी। बताया जा रहा है कि उसकी 6 पत्नियों की मौत हो चुकी है और वर्तमान में उसने 3 शादियां कर रखी हैं। वहीं जब शातिर व्यक्ति की पोल खुलने लगी तो उसने एक पत्नी को जान से मारने की कोशिश की। तब जाकर ये मामला सबके संज्ञान में आया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला ठाकुरगंज इलाके का है। यहां एक शातिर व्यक्ति समीर ने 3 शादियां की हुई हैं। सभी बीवियों को अलग-अलग कर रखा हुआ था ताकि इसकी पोल न खुल जाए। बताया जा रहा है कि इस शख्श ने सभी बीवियों को झूठ बोल कर खुद को शादीशुदा न बताकर एक के बाद एक 9 शादियां की थी। वहीं एक पत्नी को पता चला कि यह पहले से शादी शुदा है और इसके 3 बच्चे भी हैं तो सारा मामला खुल के सामने आया।

पत्नियों ने एक दूसरे के साथ साधा सम्पर्क
बताया जा रहा है कि 32 साल का समीर राजस्थान के भीलवाड़ा का रहने वाला है। उसने लखनऊ की ठाकुरगंज इलाके की रहने वाली यासमीन से शादी की। शख्स की पत्नी नूरी ने बताया कि समीर आए दिन उससे मारपीट करता है। वह घर से कई-कई दिन बाहर रहता था और वह बैंक अकाउंट से किसी अन्य महिला को पैसे ट्रांसफर करता रहता था। इसी बीच उसकी दूसरी पत्नी ने यासमीन ने फेसबुक के माध्यम से नूरी से सम्पर्क किया। इसके बाद यासमीन को भी समीर की पत्नी नेहा के बारे में जानकारी हो गई। तब यासमीन ने पीड़िता को फोन कर समीर की जिंदगी का सच बताया। तब जाकर समीर की जालसाजी सबके सामने आ गई।

3 पत्नियां होने की बात कबूल रहा शख्स
समीर ने अपनी पोल खुलती देख पत्नी नूरी को मारने की कोशिश की। पत्नी किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग गई और उसने इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस थाने में की। साथ ही समीर ने 3 पत्नियां होने की बात कबूली है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही इस मामले की जांच शुरु कर दी है। 

Tamanna Bhardwaj