जानिए, क्या गुल खिला गई एक ही रात में ये नई दुल्हन

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 02:25 PM (IST)

बुलन्दशहर: रामघाट थाना क्षेत्र के गांव जरगवां निवासी एक व्यापारी को शादी करना उस समय भारी पड़ गया जब दुल्हन परिजनों को नशीला दूध पिलाकर घर में रखी नकदी व जेवरात पर अपना हाथ साफ कर फरार हो गई।

रामघाट थाना क्षेत्र के जरगवां के मुख्य बाजार में किराने की दुकान करने वाले एक व्यापारी से पास ही स्थित एक गांव निवासी 2 व्यक्तियों ने शादी कराने की बात कही थी। इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित व्यापारी से नकदी भी वसूल की थी। बताया कि सोमवार को अलीगढ़ के पास स्थित एक आर्य समाज मंदिर में एक युवती के साथ व्यापारी की शादी कराई गई थी। उसके बाद सोमवार देर शाम को दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर जरगवां स्थित घर लौट आया।

दुल्हन ने घर आने के बाद रात को व्यापारी व उसकी मां को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। उसके बाद दोनों बेसुध हो गए। बताया गया कि आरोपी दुल्हन घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात,10 हजार की नकदी व मोबाइल आदि सामान लेकर फरार हो गई। अगले दिन व्यापारी की दुकान नहीं खुलने पर जब लोग पता करने उसके घर गए तो मां व बेटे को बेहोश देख कर सन्न रह गए।

इस मामले में एसएचओ रामघाट ने बताया कि जानकारी मिलने पर पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों को चिकित्सालय भिजवा दिया है। शादी में कोई फोटोग्राफी भी नहीं होने की जानकारी मिली है, इस संबंध में पुलिस में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Anil Kapoor