जानें, क्यों अपना यौन शोषण करने वाले से ही शादी करना चाहती है ये लड़की?

punjabkesari.in Sunday, Jul 09, 2017 - 09:18 AM (IST)

बदायूंः यूपी के बदायूं में एक डॉक्टर ने एक युवती को शादी का झांसा देकर पहले उसके साथ यौन शोषण किया और फिर अपने मोबाइल में उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।पर पीड़ित युवती का कहना है कि अब वह उसके साथ ही निकाह करेगी क्योंकि उसने उसकी बहुत बदनामी की है।

दरअसल बदायूं के थाना अलापुर के गांव ककराला की रहने वाली एक युवती ने एक डॉक्टर को अपने घर में किराए पर दुकान दी थी। जिसके बाद उस युवती और डॉक्टर के बीच प्रेम-संबंध हो गए। जब युवती ने डॉक्टर से निकाह करने के लिए कहा तो डॉक्टर युवती को धमकी देने लगा। डॉक्टर ने युवती का मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना लिया और डॉक्टर पिछले 2 साल से युवती को ब्लैकमेल करके यौन शोषण भी कर रहा है।

युवती का आरोप है कि डॉक्टर ने सब जगह उसे बदनाम भी कर दिया है। लिहाजा अब वह उसी से शादी करेगी नहीं तो वह अपनी जान दे देगी। वहीं एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद से आरोपी डॉक्टर अपने क्लीनिक को बंद करके अब फरार हो गया है।

वहीं, बदायूं के एसएसपी पुलिस चन्द्र प्रकाश का कहना है एक युवती ने एक डॉक्टर की शिकायत की है कि वह उसका यौन शोषण कर रहा था और उसकी अश्लील वीडिया भी बना ली है। इस संबंध में डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।