हाथरस मामला: आरोपियों के समर्थन में क्षत्रिय महासभा निकालेगी रामराज्‍य यात्रा

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 05:20 PM (IST)

लखनऊ: हाथरस में दलित समुदाय की युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्‍कर्म और उसकी मौत के बाद उत्तर प्रदेश में नित बदल रहे घटनाक्रम के बीच अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने शनिवार को राम राज्‍य यात्रा निकालने की घोषणा की। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के वरिष्‍ठ राष्‍ट्रीय महामंत्री कुंवर राघवेंद्र सिंह राजू ने बताया कि विजयादशमी के बाद हिदू रक्षा सेना के सहयोग से क्षत्रिय महासभा पूरे देश में राम राज्‍य यात्रा का आयोजन करने जा रही है।
PunjabKesari
आगरा एवं अलीगढ़ मंडल के दौरे से लौटे सिंह ने कहा,हाल में घटी घटनाओं को लेकर क्षत्रिय समाज में काफी आक्रोश व्याप्त है। संगठन चाहता है कि किसी भी निर्दोष बच्चों को फंसाया नहीं जाना चाहिए। हम हर निर्दोष को विधिक सहायता प्रदान करेंगे। उन्होंने हाथरस घटना पर चिंता जतायी और विपक्षी दलों पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कहा,सत्ता स्वार्थ के लिए देश जलाने वालों सुधर जाओ, अब जनता सब समझ रही है।

वरिष्ठ महामंत्री ने कहा कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने मांग उठाई थी कि सीबीआई जांच हो और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीबीआई के आदेश दे दिए है। हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबुद्धनंद गिरि ने कहा कि भारत में सदियों से वर्ण व्यवस्था लागू है जिसको तोडऩे से समाज टूट जाएगा। राम राज्य यात्रा निकालने की आवश्यकता पर जोर देते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा घटिया राजनीति और माहौल को देखते हुए पूरे देश को एक सूत्र में फिर से पिरोने की आवश्यकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static