बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में उतरा क्षत्रिय समाज, DM को सौंपा ज्ञापन...कहा- झूठे मामले में फसाने की चल रही साजिश

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2023 - 01:43 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी): देश की राजधानी दिल्ली में जंतर मंतर पर धरने में बैठे पहलवानों के आरोपों का सामना कर रहे बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को हरदोई के क्षत्रिय समाज का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने भाजपा सांसद के समर्थन में आकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन पत्र जिलाधिकारी मंगला प्रसाद को सौंपा। इस ज्ञापन में कहा गया है कि, कुछ लोगों द्वारा झूठे मामले में फसाने की साजिश चल रही है। क्षत्रिय समाज के द्वारा डीएम को सौंपा गया यह ज्ञापन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित है।



बता दें कि, प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन में कहा गया है कि, सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक क्षत्रिय नेता है और उनके ऊपर ऐसा घृणित आरोप कभी नहीं लगा है और उनका स्वभाव इस तरीके का नहीं है कि वह किसी महिला से बदसलूकी करें। ज्ञापन में कहा गया है कि, सिंह पर असत्य आरोप लगाकर झूठे मामले में फंसाने का प्रयास पहलवानों द्वारा किया जा रहा है तथा पहलवानों का समर्थन एक जाति विशेष के लोग कर रहे हैं। इसमें कहा कि, यह साजिश जातियों में विद्वेष पैदा करने वालों को अलग-अलग करने के लिए राष्ट्र विरोधी लोगों द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः कानपुर में व्यापारी की लूट के बाद गोली मारकर हत्या, चुनाव को लेकर अलर्ट मोड पर होने का दावा कर रही पुलिस की खुली पोल



पहलवानों के खिलाफ की जाए कार्रवाईः राजपाल सिंह  
क्षत्रिय समाज हरदोई के जिला अध्यक्ष ठाकुर राजपाल सिंह ने कहा कि, जनपद सहित पूरे देश का क्षत्रिय समाज सांसद बृजभूषण शरण सिंह के साथ है। उन्होंने कहा कि, अगर बृजभूषण सिंह को झूठा फंसाया गया तो पूरे जनपद का क्षत्रिय समाज विरोध करेगा तथा सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। क्षत्रिय समाज ने प्रधानमंत्री से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा है कि, पूरा समाज चाहता है कि झूठे आरोप लगाने वाले व राष्ट्र विरोधी ताकतों के साथ खेलने वाले पहलवानों के खिलाफ कार्रवाई की जाए व सांसद को न्याय दिलाया जाए। 

Content Editor

Pooja Gill