70 वर्षीय ससुर ने बहु का किया मर्डर, जानिए क्या है वजह...

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2016 - 06:25 PM (IST)

इलाहाबाद(सैयद आकिब रजा): तैश में आकर 70 वर्षीय बुजुर्ग फौजी ने अपनी बहु की गोली मारकर हत्या कर दी। अपने ही सगे बेटे की दुनिया उजाड़ देने वाले इस बुजुर्ग ने बहू की हत्या के बाद खुद ही थाने में पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिसवालों के सामने अपने जुर्म का कुबुलानामा करते हुए कहा कि दारोगा जी मुझे गिरफ्तार कर लो, मैंने अपने बहु का कत्ल किया है। पुलिस ने कातिल को जेल भेज दिया है। 

इलाहाबाद के घूरपुर पुलिस स्टेशन में आज उस समय हडकंप मच गया जब फौज से रिटायर एक 70 वर्षीय बुजुर्ग हाथों में तमंचा और कारतूस लेकर थाने के अन्दर दाखिल हुआ। चेहरे पर बिना किसी शिकन के इसका एक ही कहना था ‘मुझे गिरफ्तार कर लीजिए मैंने अपनी बहु का कत्ल किया है।’ मौके का हाल जिसने भी देखा उसके पसीने छूट गए। चश्मदीदों के मुताबिक फौजी शिव मूरत तिवारी आज अपने घर पर था। उसकी बहु आज जैसे ही गई ससुर ने 12 बोर के तमंचे से उस पर फायर कर दिया। बहु संगीता तिवारी को दो गोलियां लगी। गांव के लोग जब तक संगीता को अस्पताल ले जाते उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

स्थानीए लोगों ने बताया कि सारंगापुर गांव में रहने वाले रिटायर्ड फौजी शिवमूरत के दो बेटे हैं। जमीन के बंटवारे को लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। शिवमूरत अपनी बहु और बेटे को बीच का रास्ता निकालने के लिए दबाव डालते थे लेकिन जब बात नहीं बनी तो तैश में आकर 12 बोर के देशी तमंचे से अपनी बहु पर हमला कर दिया। घटना तब घटी जब कातिल का बेटा किसी रिश्तेदार की शादी में गया हुआ था। चश्मदीदों के मुताबिक जिस समय संगीता जिन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रही थी उसी समय शिवमूरत खुद को आत्मसमर्पण कर चुका था। पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कर आरोपी ससुर को जेल भेज दिया है। 

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें