BJP नेता ने किया ट्वीट, लिखा- एक बड़े नेता के हस्तक्षेप से नहीं हो रही कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 01:46 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के निर्देशों के बाद उन्नाव गैंगरेप मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। जिसके चलते अब सीबीआई ही इस मामले पर फैसला करेगी। वहीं इसी मामले पर बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ट्वीट करके मामले को उछालने का काम कर दिया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मामला सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कुलदीप सेंगर को गिरफ्तार करने का फैसला ले लिया था। उनकी सीएम कार्यालय में गिरफ्तारी होती। यही नहीं सीएम योगी ने मामले में उन्नाव की एसपी को भी निलंबित करने का फैसला कर लिया था, लेकिन अचानक एक बड़े व्यक्ति के हस्तक्षेप से मामला लंबित हो गया। जिसका खामियाजा पूरी पार्टी ने भुगतना पड़ा है। बता दें कि आई पी सिंह ने उस बड़े नेता का नाम नहीं बताया है।

आईपी सिंह के ट्वीट के बाद बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने इसका विरोध किया है। उन्होंने कहा कि आईपी सिंह पार्टी में किसी पद पर नहीं हैं, वह कार्यकर्ता जरूर हैं। मुख्यमंत्री क्या तय करते हैं, क्या फैसला लेते हैं? आईपी सिंह इसे जानने के अधिकारी नहीं हैं। उन्हें कहा कि आईपी सिंह को बताने की जरूरत नहीं है। आईपी सिंह दावा पूरी तरह से मनगढ़ंत है। उनका व्यक्तिगत मत है। उत्तर प्रदेश में कानून का राज है, यहां किसी का भी दबाव कानून के आड़े नहीं आता।

उल्लेखनीय है कि एसआईटी को रिपोर्ट सौंपने के बाद अब योगी सरकार ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के आदेश दिए हैं। जिसके बाद अब बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर मामला दर्ज हो गया है। 

Punjab Kesari