उन्नाव रेप केस में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के भाई की मौत

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2019 - 10:15 AM (IST)

लखनऊ: उन्नाव रेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के छोटे भाई मनोज का दिल्ली में निधन हो गया। बता दें कि हाल में हुए पीड़िता के एक्सिडेंट वाले मामले में मनोज भी आरोपी थे। उनकी दिल्ली में हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह 3 बजे मनोज की तबीयत बिगड़ी थी। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल लेकर जाया गया। उसके बाद उनकी मौत हो गई। मनोज दिल्ली रहकर बड़े भाई कुलदीप सिंह सेंगर के मुकदमों की पैरवी कर रहे थे।

बता दें कि 19 साल की एक लड़की ने कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप था कि 2017 में कुलदीप ने अपने आवास पर नाबालिग के साथ रेप किया था। आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर इस समय जेल में बंद हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मामले की सुनवाई अब दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हो रही है।

जुलाई में जब पीड़िता रायबरेली में अपने चाचा से मिलकर वापस उन्नाव जा रही थी तभी उसकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी जिसमें उसकी मौसी और चाची की मौत हो गई थी जबकि पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि कुलदीप सिंह सेंगर ने यह ऐक्सिडेंट करवाया था। मनोज का भी इसमें नाम आया था।

Ajay kumar