"डर्टी पॉलिटिक्स" के निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव बाेले हमारी फिल्म दर्शकाें काे आएगी पसंद

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 05:01 PM (IST)

बाराबंकी: जनपद के कलाकारों को लेकर फ़िल्म के स्थानीय निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव ने एक फिल्म बनाया है। जिसको लेकर उन्होंने दावा किया कि यह फ़िल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। स्थानीय कलाकारों की कलाकारी से सुसज्जित फ़िल्म "डर्टी पॉलिटिक्स" 20 दिसंबर को रुपहले पर्दे पर दिखाई देगी। इस फ़िल्म की ख़ासियत यह है कि इसमें 1975 से लेकर 2019 तक की जाने वाली पॉलिटिक्स की झलक मिलेगी। फ़िल्म में राजनेता का मुख्य किरदार बॉलीवुड एक्टर व प्रोड्यूसर नवीन शर्मा निभा रहे हैं। जबकि इसका ट्रेलर 8 दिसंबर को ही जारी किया जाएगा।

बता दें कि बाराबंकी  में बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में स्थानीय कलाकारों से सुसज्जित फ़िल्म " डर्टी पॉलीटिक्स" के निर्माता ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब बाराबंकी के कलाकार बॉलीवुड के चहेते बन जाएंगे। उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय कलाकारों को मौका देकर इस फ़िल्म का निर्माण किया गया है और यह फ़िल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस फ़िल्म के माध्यम से सन 1975 से 2019 तक देश की राजनीतिक व्यवस्था को दिखाया गया है। साथ ही इस फ़िल्म में स्थानीय कलाकारों को मौका दिया गया है। इस फ़िल्म के निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव खुद स्थानीय है और जनपद के सतरिख क्षेत्र के निवासी हैं।

नवीन शर्मा ने बताया कि वह लखनऊ के निवासी हैं, पर अभी फिलहाल वह मुंबई में रह रहे हैं। कई बॉलीवुड एवं भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। इस फ़िल्म में उनका किरदार एक राजनेता का है जो कई वर्षों बाद उन्हें निभाने का अवसर मिल रहा है। इससे पहले उन्होंने फ़िल्म यंगिस्तान में इस तरह का किरदार निभाया था। साथ ही उनका कहना है कि स्थानीय कलाकारों के हुनर और उत्साह ने उन्हें बहुत प्रभावित किया है। ग़ौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की फिल्म नीति की वजह से प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग से लेकर स्थानीय कलाकारों को दिए जाने वाले मौकों में भी खासा इज़ाफा हुआ है।

Ajay kumar