बेवकूफ और मूर्ख हैं पाक कलाकार, जो कहते हैं कि भारत में टैलेंट नहींः कुमार सानु

punjabkesari.in Thursday, Feb 28, 2019 - 01:44 PM (IST)

आगराः यूपी के आगरा में पहुंचे बाॅलीवुड सिंगर कुमार सानु ने कहा कि पाकिस्तान के कलाकारों पर रोक लगा देनी चाहिए। भारत और पाकिस्तान के बीच जो माहौल चल रहा है, उसको देखते हुए कलाकारों को नहीं बुलाना चाहिए। पाकिस्तान को जो मुंह तोड़ जवाब दिया है, हमारी सेना ने वो काबिले तारीफ है। पाकिस्तान में मेरे 98 प्रतिशत फैन है। पाकिस्तान के कलाकार कहते हैं कि भारत में टैलेंट नहीं है तो वो बेवकूफ है मूर्ख है। उन्हें उनसे पता करना चाहिए जो पाकिस्तान में मेरे फैन है।

उन्होंने कहा कि मेरी दिल की ख्वाहिश है कि सेना के बीच जाकर उनके लिए फ्री में अपने गाने सुनाउ। जैसे आम लोग इंजॉय करते हैं वैसे ही सेना के जवान भी इंजॉय कर सकें। सेना मुझे जहां बुलाएगी में वहां जाने को तैयार हूं। अब जो पंजाबी गानों रीलीज हो रहे हैं उनमें अश्लीलता परोसी जाती है। 90 के दशक के गाने अच्छे थे। इसलिए दोबारा रिपीट किए जा रहे है।

बाॅलीवुड सिंगर कुमार शानु ताज महोत्सव में के आखिरी दिन समापन समारोह में आगरा पहुंचे थे। उन्होंने शिल्पग्राम के मुक्ताकाशीय मंच से अपने एक से एक बेहतरीन सुपरहिट रोमांटिक गाने सुनाए। ताज महल के साए में सिंगर कुमार शानू के रोमांटिक गीतों को सुन दर्शक झुम उठे। देर रात तक गीत और फरमाइश का दौर चलता रहा।

Tamanna Bhardwaj