Kumar Vishwas in Kashi: काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचे कुमार विश्वास, पप्पू की अड़ी पर चाय की ली चुस्की

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 12:58 PM (IST)

वाराणसी, Kumar Vishwas in Kashi: मशहूर कवि कुमार विश्वास ने काशी विश्वनाथ धाम में दर्शन-पूजन किया। गर्भगृह में रुद्राभिषेक किया। विश्वनाथ धाम के अलौकिक छटा को देख काफी प्रसन्न हुए। इस दौरान उन्होंने विश्वनाथ धाम के दृश्य की काफी प्रशंसा की। वहीं विश्वनाथ धाम में मीडिया से बात करते हुए कवि कुमार विश्वास ने विश्वनाथ धाम को लेकर कहा कि अकल्पनीय विश्वनाथ धाम बनाया गया है, वह इतने सुंदर दृश्य के बारे में कभी सोचे भी नहीं थे। काशी विश्वनाथ धाम के बारे में जो कहा जाता है, वह मौजूदा सरकार के नेतृत्व में साकार किया गया है।

बता दें कि कुमार विश्वास ने पूजन की तस्वीरें कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किए हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि परम आनंद का दिन। तीन लोक से न्यारी काशी में आज “काशी के कोतवाल” कालभैरव, मेरे बाबा तुलसी के पूज्य संकटमोचन अंजनीतनय हनुमंत, बाबा तुलसी के कक्ष व पादुका-दर्शन, नव्य काशी विश्वनाथ दर्शन के साथ-साथ संकटमोचन के महंत श्री विश्वभरनाथ मिश्र जी से सत्संग से लेकर पप्पू की अड़ी पर चायपान तक पूरी रस-वर्षा का आनंद पाया। कल अस्सी पर शाम आठ बजे आप सब सादर पधारें।अनहद बहेगा । ॐ पशुपतये नम। 

बता दें कि गुरुवार को कवि कुमार विश्वास तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं। बिना किसी लिखित प्रोटोकॉल के उन्हें काशी में पुलिस प्रशासन की ओर से वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। गुरुवार शाम को उन्हें मंदिर दर्शन करने के लिए जाना था। कार में सवार कुमार विश्वास के साथ कारों का काफिला भी विश्वनाथ मंदिर की ओर निकला तो हर चौराहे पर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया। गुरुवार शाम बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन के बाद कॉरिडोर का भ्रमण किया। उन्होंने कहा कि बाबा विश्वेश्वर की नगरी प्राचीनता को समेटे हुए नए कलेवर में संवर रही है। बाबा विश्वनाथ के धाम की भव्यता तो अद्भुत है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj