योगी के मंत्री बोले- ''ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई कोई मौत'' कुमार विश्वास ने फोटो शेयर कर यूं दिया जवाब

punjabkesari.in Friday, Dec 17, 2021 - 12:38 PM (IST)

गाजियाबाद: यूपी विधानसभा में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में आक्‍सीजन की कमी से किसी की मौत हुई ही नहीं है। उनके इस बयान को लेकर यूपी की सियासत गर्मा गई है। इस पर मशहूर कवि कुमार विश्वास ने उनकी बातों का जवाब देते हुए ट्वीट किया है। साथ ही  कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जुड़ी तस्वीर तक साझा की है।

 

उनके द्वारा साझा की गई तस्वीर में एक महिला ऑटो में अपने बेहोश पति को संभालती नजर आ रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हुजूर, आप कहते हैं तो फिर ठीक ही कहते होंगे।” सवाल-क्या कोरोना की दूसरी लहर में,यूपी में ऑक्सीजन की कमी से मौतें हुई हैं? जवाब-प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी से किसी व्यक्ति की मृत्यु सूचित नहीं हुई है (विधानसभा में स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह का जवाब)

स्वास्थ्य मंत्री ने दिया ये बयान 
बता दें कि गुरुवार को विधान परिषद के तृतीय सत्र में दीपक सिंह के सवालों का जवाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में ऑक्सीजन की कमी के कारण किसी की भी मौत नहीं हुई है। अपनी इस बात को लेकर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग कुमार विश्वास के ट्वीट पर खूब कमेंटस कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static