कुंडा के ‘राजा भैया’ पर अभद्र टिप्पणी करना युवक को पड़ा महंगा, गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2017 - 03:13 PM (IST)

इलाहाबाद: पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के खिलाफ एक युवक द्वारा फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

फोटो के साथ लिखी अभद्र टिप्पणी
जानकारी के मुताबिक राजा भैया के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी जिले के जमीलाबाद निवासी मो. अशद उर्फ आशू के एकाउंट से की गई है। आशू के फेसबुक एकाउंट से 3 पोस्ट की गई है, जिनमें राजा भैया की फोटो के साथ अभद्र टिप्पणी लिखी गई है। उन्हें गैंगस्टर जैसे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गई है।

क्या कहना है एसपी का?
वहीं आरोपी मो. अशद उर्फ आशू ने डीएम और एसएसपी को पत्र लिखकर कहा है कि किसी ने उसे फंसाने के लिए यह अभद्र टिप्पणी की है। एसपी क्राइम बीके मिश्रा ने बताया कि आशू को हिरासत में ले लिया गया है। उसकी ओर से दी गई सफाई और एफआईआर दोनों के आधार पर साइबर सेल की टीम गहनता से जांच कर रही है।

जानिए, कौन हैं राजा भैया
कुंवर रघुराज प्रताप सिंह पश्चिम बंगाल के एक सुप्रसिद्ध भारतीय राजनेता है, जो राजा भैया के नाम से भी प्रसिद्ध हैं। विधानसभा चुनाव 2012 में भारी मतों से जीतकर वह विधानसभा के सदस्य बने थे। वर्तमान में वे उत्तर प्रदेश के कैबिनेट में खाद्य आपूर्ति मंत्री हैं।