कुशीनगर हादसा: लोगों का प्रदर्शन शुरू, तोड़फोड़ की आशंका, प्रशासन अलर्ट पर

punjabkesari.in Thursday, Apr 26, 2018 - 11:19 AM (IST)

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बेहद दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक मानव राहित क्रॉसिंग पर ट्रेन ने स्कूली बस को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 13 स्कूली बच्चे अपनी जान गंवा चुके हैं। जबकि 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है। वहीं इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने पर्दशन करना शुरु कर दिया है। साथ ही लोगों द्वारा तोड़फोड़ करने की आशंका जताई जा रही है। जिसके चलते प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

पुलिस महानिदेशक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार बिशनपुरा क्षेत्र में सुबह करीब पौने 7 बजे सीवान-गोरखपुर रेल खंड पर पूर्वी झाला मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर डिवान पब्लिक स्कूल का टाटा मैजिक वाहन ट्रेन से टकरा गया। हादसे में मौके पर ही 10 बच्चों एवं चालक की मौत हो गई जबकि 2 बच्चों ने बाद में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल 6 बच्चों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जिसमें 3 की हालत गंभीर है।

वहीं इस हादसे के बाद से लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिला रहा है। सूत्रों के मुताबिक इस हादसे में लोग स्‍कूल वैन के ड्राइवर की लापरवाही का जिक्र कर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि स्‍कूल वैन के ड्राइवर ने सामने से आती ट्रेन को देखने के बावजूद भी जल्‍दबाजी के चक्‍कर में क्रॉसिंग पार करनी चाही। जिसके चलते हादसा हो गया। 


 

Tamanna Bhardwaj