कुशीनगर: रहस्यमई टॉफी खाने से 4 मासूमों की मौत, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 11:18 AM (IST)

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर में उस वक्त हड़कंप गया जब रहस्यमई टॉफी खाने से 4 मासूमों की मौत हो गई। मृतकों में दो लड़के और दो लड़कियां शामिल है। एक ही साथ 4 मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि रहस्यमई टॉफी दरवाजे पर पड़ी मिली थीं।
PunjabKesari
उपजिलाधिकारी वरुण कुमार पांडेय ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि कसया थाना क्षेत्र के कुड़वा उर्फ दिलीपनगर के लठउर टोला की मुखिया देवी सुबह घर के दरवाजे पर झाड़ू लगा रही थीं। इसी दौरान उन्‍हें एक पॉलिथि‍न में पांच टॉफी और नौ रुपये मिले। उन्‍होंने उसमें से तीन टॉफी अपने नाति‍यों और एक टॉफी पड़ोसी के बच्चे को दे दी। चारों बच्चे टॉफी खाने के बाद खेलने के लिए कुछ दूर ही आगे बढ़े थे कि बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े।
PunjabKesari
उन्होंने बताया, ‘‘बच्चों को ग्रामीणों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्‍टरों ने चारों बच्‍चों को मृत घोषित कर दिया। मृत बच्चों में तीन सगे भाई-बहनों मंजना (पांच), स्वीटी (तीन) और दो वर्षीय समर शामिल हैं। पड़ोस में रहने वाले बलेसर के पांच वर्षीय इकलौते बेटे अरुण की भी टॉफी खाने से मौत हुई है।'' 
PunjabKesari
ग्रामीणों के मुताबिक टॉफी के रैपर पर बैठने वाली मक्खियों की भी मौत हो गई। एक टॉफी सुरक्षित रखी गई है। पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता तथा जांच के निर्देश दिए हैं। 

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static