कुशीनगर : परीक्षा के बाद छात्रा ने लगाई स्कूल के टॉप फ्लोर से छलांग, गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2022 - 06:23 PM (IST)

कुशीनगर (अनूप कुमार) : जिले के पडरौना नगर में संचालित सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 11 की छात्रा ने आज दोपहर में स्कूल के टॉप फ्लोर से छलांग लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने उसे नगर के एक प्राइवेट अस्पताल से प्राथमिक इलाज के लिए ले गए। जहां से उसे सीधे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। जहां उसकी गंभीर बताई जा रही है। छात्रा के छलांग लगाने के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है।

छात्रा गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती
आपको बता दे कि सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल पडरौना की छात्रा गरिमा चतुर्वेदी ने आज दोपहर में तीन मंजिले स्कूल के टॉप फ्लोर से छलांग लगा दिया। छात्रा आज स्कूल में हो रही अर्धवार्षिक परीक्षा के भौतिक विज्ञान का पेपर देने पहुंची थी। परीक्षा देने के बाद कॉपी जमा करके वह छत पर चली गई और वहां से छलांग लगा दिया। जिसके बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने प्राथमिक इलाज के लिए छात्रा को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे जहां से डॉक्टर ने बिना देरी किए गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। छात्रा को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। छात्रा के सिर में गंभीर चोट लगी है। जिसके कारण स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है।

पुलिस मामले की जांच कर रही
SHO पड़रौना राज प्रकाश सिंह ने बताया कि छात्रा के कूदने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्राथमिक रूप से इलाज के लिए भेजा गया। जिसके बाद स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे को जब जांच किया गया तो पता चला की छात्रा परीक्षा दे रही है और क्लास रूम से अचानक कॉपी वहीं छोड़कर सीढ़ियों से अकेली ही ऊपर जा रही है। उसके परिजन अभी इलाज के लिए गोरखपुर है इसलिए उनसे बात नहीं हो पाई। एक टीम यहां से भेजी गई है ताकि उससे उसकी मानसिक स्थिति के बारे में पता किया जा सके जिसके बाद ही कारण सामने आ सकेगा।

Content Editor

Prashant Tiwari