कुशीनगर: पुलिस की मौजूदगी में चिकित्सक ने भाजपा नेता पर चलाई गोली, मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 09:47 PM (IST)

कुशीनगर: जिले के कसया कस्बे के सपहा रोड पर उस समय अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया, जब बरचे के नीचे सड़क निर्माण के विवाद में सरकारी चिकित्सक द्वारा अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी गई। हालांकि गोली से कोई व्यक्ति घायल नही हुआ, गोली सड़क किनारे रखा बालू के ढेर में जा लगा। गम्भीर बात तो यह है कि घटना स्थल पर चार पुलिस कर्मियों के साथ उपनिरीक्षक संजय कुमार सिंह मौजूद थे। घटना के बाद पुलिस ने पिस्टल व चिकित्सक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जहाँ ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जाँच व कार्यवाई में जुटी हुई है।


क्या है पूरा मामला?
कसया कस्बे के सपहा मार्ग पर स्थिति लक्ष्मी टाकीज कम्पाउंड/ वार्ड नम्बर-24 सुभाष नगर में नगर पालिका परिषद कुशीनगर द्वारा आरसीसी सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। आरसीसी सड़क 5.20 मीटर चौड़ी व 110 मीटर लम्बी है, जिसके कुछ हिस्से का निर्माण हो गया है। बुधवार को नगर पालिका के ठेकेदार द्वारा बाकी आरसीसी निर्माण कराने को लेकर मौके पर बालू व गिट्टी गिराया गया। बताते चले कि उसी कम्पाउंड में आगे व पीछे के हिस्से में ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव की मकान व दुकान भी है। बताया जाता है कि सरकारी डॉक्टर संजीव सिंह द्वारा निर्माण को देखते हुए पुलिस बल बुलाकर बरजे के नीचे छोड़कर सड़क बनाने की बात कही जा रही थी। इसी दौरान ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव भी मौके पर पहुँच गए और चिकित्सक व सुधीर राव के बीच भी कुछ कहासुनी शुरू हो गई। अभी कोई कुछ समझ पाता की डॉक्टर संजीव सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से सुधीर राव की ओर कर गोली चला दी। लेकिन गोली सड़क के किनारे रखा बालू की ढेर में जाकर लगा। गोली चलते ही मौके पर मौजूद कस्बा इंचार्ज उपनिरीक्षक संजय सिंह व चार पुलिस कर्मी चिकित्सक को पकड़ लिये और पिस्टल को हिरासत में ले लिया।

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
चिकित्सक व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के बीच हुए विवाद में चली गोली के सम्बंध एसपी ने दोनों पक्षों में कहासुनी के बीच बचाव के दौरान गोली चलने की बात बताई। एसएचओ आशुतोष कुमार तिवारी ने बताया कि सुधीर राव की तहरीर पर चिकित्सक संजीव सिंह के खिलाफ 307, 504 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जाँच, पड़ताल सहित आगे की कार्यवाई चल रही है।

Content Writer

Ajay kumar