कुशीनगर: परीक्षा देने गयी पत्नी को सरेआम पीटना पति को पड़ा भारी, आरोपी को पुलिस ने पहुंचाया हवालात

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 03:03 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शनिवार को एक महाविद्यालय में परीक्षा दिलाने आए महराजगंज के निवासी पति के लिए पत्नी को पीटना महंगा पड़ गया। प्राचार्य की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर हवालात पहुंचा दिया। पुलिस को अगली कार्रवाई के लिए पत्नी की तहरीर का इंतजार है।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि खड्डा कस्बे के वार्ड निवासी एक युवती की शादी लगभग नौ माह पूर्व महराजगंज के कोठीभार क्षेत्र निवासी एक युवक से हुई है। शादी के कुछ दिन बीतने के बाद पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। मामले की जानकारी होने पर मायके वाले बेटी की ससुराल पहुंचे। दोनों पक्ष के लोगों ने पंचायत कर मामले को किसी तरह निस्तारित कराया। इसी बीच शुक्रवार को युवती को उसका पति बाइक से खड्डा स्थित महाविद्यालय में परीक्षा दिलाने लाया था।

परीक्षा देने के बाद युवती कुछ लड़कियों से बात करने लगी। पास खड़े पति को अन्य लड़कियों से उसका बात करना इतना नागवार लगा कि वह सबके सामने अपनी पत्नी को पीटने लगा। लड़कियां डर गयीं और इसकी सूचना विद्यालय के प्राचार्य को दी। प्राचार्य ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी और आरोपी पति को पकड़ थाने ले गयी। इस सम्बंध में एसएसआई पीके सिंह का कहना है कि पत्नी को सरेआम पीटने के आरोप में पति को हिरासत में लिया गया है। पीड़तिा की तरफ से तहरीर मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static