Kushinagar Murder Case: रिंकी हत्याकांड में पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 03:26 PM (IST)

कुशीनगर(अनूप कुमार)Kushinagar Murder Case: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां प्रेमजाल में फंसने से कुशीनगर जनपद में एक और युवती बेमौत मारी गई। 20 वर्षीय रिंकी जिसे दिल से चाहती थी, जिसपर अपना सबकुछ न्यौछावर कर दिया था, उसी ने  बेरहमी से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। कुशीनगर की पुलिस ने रिंकी हत्या कांड से पर्दा उठाते हुए उसके धोखेबाज प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीछा छुड़ाने के लिए वीरेंद्र ने  रिंकी का गला रेत कर दी हत्या
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर जिले के कसया थाना  के गांव झुंगवा के भरटोली निवासी  20 वर्षीय युवती रिंकी को वीरेंद्र पासवान ने अपने प्रेम जाल में फांस लिया।  शादीशुदा  होने के बावजूद भी वीरेंद्र  रिंकी को सपने दिखाकर शारीरिक शोषण करता रहा। वीरेंद्र की बातों में आकर रिंकी भी उसे दिलोजान से चाहने लगी और अपना सबकुछ न्यौछावर कर दिया। कुशीनगर के पुलिस कप्तान धवल जायसवाल बताते हैं कि एक समय बीतने के बाद रिंकी शादी के लिए वीरेंद्र पर दबाव बनाने लगी  लेकिन, शादीशुदा वीरेंद्र शादी से कन्नी काटने लगा। पुलिस का कहना है कि वीरेंद्र ने 15 मई को किसी बहाने से रिंकी को घर से बाहर बुलाया,  फिर शादी को लेकर दोनों में विवाद  हो गया। पीछा छुड़ाने के लिए वीरेंद्र ने  रिंकी का गला रेतकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

29 मई को एक निर्माणाधीन होटल में क्षत- विक्षत हालत में मिला था रिंकी का शव
आपको बता दें कि 15 मई को कुशीनगर से गायब हुई रिंकी का शव 29 मई को एक निर्माणाधीन होटल में क्षत- विक्षत हालत में मिला था। युवती का शव मिलने के बाद पुलिस के अन्दर थाने में हड़कंप मच गया। शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों ने  शव का दाह संस्कार करने से मना कर दिया। परिजन शव को लेकर धरने पर बैठ गए। परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। एसपी कुशीनगर धवल जायसवाल के आश्वासन पर परिजनों ने किसी तरह से रिंकी के शव का दाह संस्कार किया। रिंकी हत्या कांड में हो रही किरकिरी के चलते पुलिस भी जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ने में जुट गई थी।

Content Editor

Anil Kapoor