कुशीनगर: ट्रेन की चपेट में आकर छात्रा मुस्कान की मौत, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 08:45 PM (IST)

कुशीनगर: पडरौना रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। पडरौना रेलवे स्टेशन के निकट सामने से आ रही मालगाड़ी को देखने के बाद भी रेलवे लाइन पार करने की जल्दबाजी ने बीए प्रथम वर्ष की एक छात्रा ट्रेन की टक्कर से घायल हो गई, जिला अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि पडरौना रेलवे स्टेशन के सामने बने सीमेंटेड ट्रैक पर प्रतिदिन काफी संख्या में लोग टहलने और व्यायाम आदि करने आते हैं। बॉक्सर और महिला पहलवान बनने का शौक लिए स्थानीय महाविद्यालय के स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा मुस्कान मिश्रा पुत्री अरविंद मिश्रा निवासी ग्राम रहसु भी आती थी। दौड़ के नित्य अभ्यास के लिए आज भी वो पहुंची थी कि रेलवे ट्रैक जल्द पार कर जाने की गलती से वो सामने से आ रही ट्रेन के धक्के से चोटिल हो गई। घटना को देखते ही आस पास रहे लोगों ने तत्काल रेलवे पुलिस और स्थानीय कोतवाली को सूचना दी। मौके पर कुछ समय में एम्बुलेंस भी आ गई और फिर घायल मुस्कान को जिला अस्पताल भेजवाया गया । जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल
बच्ची की मौत की खबर सुनते ही उसके गांव में कोहराम मच गया। परिजन भागकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां सभी का रो-रो कर बुरा हाल था। 

​​​​​​​एंबुलेंस से घायल को जिला अस्पताल भिजवाया गया- अवधेश तिवारी
जीआरपी पडरौना के उपनिरीक्षक अवधेश तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस से घायल को जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गई।


 

Content Writer

Ajay kumar