कुशीनगर: पर्यटकों से अश्लील हरत करने वाले दो सिपाही सस्पेंड, चौकी इंजार्च लाइन हाजिर

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 02:19 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद में दो पुलिसकर्मियों ने महिला पर्यटकों से अश्लील हरत की, जब इससे भी मन नहीं भरा तो उनके साथ मारपीट की। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसके परिजनों के साथ भी मार पीट की। वर्दी के नशे में पुलिसकर्मियों पर्यटकों की गाड़ी को तोड़ डाला। साथ ही उनके ऊपर फर्जी मुकदमा दर्ज कर दिया। पीड़िता मदद की गुहार सोशल मीडिया पर सीएम येागी से मांगी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।  वहीं इस मामले में एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया है।

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला कसया के हाइवे स्थित पुलिस चौकी का बताया जा रहा है। जहां पर्यटक अपने परिजनों के साथ मुम्बई से घूमने के लिए आये थे। हाईवे ओवरब्रिज के समीप एक होटल में ठहरे हुये थे। चैकिंग के नाम पर पुलिसकर्मियों ने युवतियों के साथ बदसलूकी की जब उन्होंने इस का विरोध किया तो पुलिस ने उनके साथ मार पीट की। साथ ही फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकी भी दी। पीड़िता ने इसका वीडियो बना कर सीएम योगी से मदद की गुहार लगाई थी।
 PunjabKesari
एसपी ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही दो पुलिसकर्मीयों को सस्पेड कर दिया गया। इस मामले में चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर किया गया है। जांच के आदेश दे दिए गये है। वहीं पीड़िता ने इस कार्रवाई पर सीएम योगी को धन्यवाद दिया है। साथ ही मीडिया कमियों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा हमे अब उम्मीद है कि न्याय मिलेगीऔर दोषी पुलिसकर्मीयों पर कार्रवाई होगी । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static