रुपयों के लेनदेन के विवाद में मजदूर की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस ने FIR किया दर्ज

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 01:09 PM (IST)

संभल (मुजम्मिल दानिश) : जिले के चंदौसी कोतवाली के मोहल्ला सेमरा टोला में 18 तारीख की शाम 5 बजे रुपयों के लेनदेन के विवाद में दो भाइयों ने मिलकर एक मजदूर की पीट पीट कर हत्या कर दी। मजदूर की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करने के साथ उनको पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया है।

साथ में काम करते थे आरोपी
प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के संभल जिले के चंदौसी कोतवाली के मोहल्ला सेमरा टोला का रहने वाला टिंकू मोहल्ले के लड़कों के साथ शादी-विवाह में हलवाई के साथ मजदूरी करता था। इसी बीच पैसे को लेकर मोहल्ले के रहने वाले राजा, गौरव व विक्रम के साथ पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद लड़कों ने कल शाम को मोहल्ले के दुकान पर उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया। मारपीट के बाद टिंकू जब अपने घर वापस आया तो उसे दर्द होने लगा। जिस पर उसके परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  

PunjabKesari

मृतक की मां ने दर्ज कराया
बेटे की मौत के बाद पिंकी की मां ने आरोपियों के खिलाफ चंदौसी कोतवाली में बेटे की हत्या करने का FIR दर्ज कराया है। जिले में इस प्रकार से सरेराह युवक की हत्या पर जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करने के साथ उनको पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया है। क्षेत्राधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static