यूपी में महिला सुरक्षा बेहाल, दरिंदों का शिकार हाेते-हाेते बचीं 2 मासूम बच्चियां

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 02:42 PM (IST)

 ग्रेटर नोएडाः बात महिला सुरक्षा पर जब-जब उठती है बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं। मगर सारी की सारी सुरक्षा, योजना आदि पर उस वक्त पानी फिर जाता है जब छोटी-छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार या प्रयास की घृणास्पद घटना सामने आती है। दरिंदों की नजरों से अब महिलाएं तो दूर बच्चियां भी बिल्कुल सुरक्षित नहीं हैं। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में दो मासूम बच्चियों के साथ रेप करने के प्रयास की घटना सामने आई हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं

आपको बता दें  कि दो अलग-अलग जगह व्यक्तियों ने बच्चियों के साथ रेप करने का प्रयास किया हैं। वे दोनों मासूम बच्चियां आंगन में खेल रही थीं जहां दरिंदे आए और बच्चियों को बहला-फुसला कर कमरे में ले गए व बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे। बच्चियों के शोर को सुनकर परिजनों ने मामला पुलिस में दर्ज कराया।
PunjabKesari
एसपी रणविजय सिंह के अनुसार बच्ची के साथ बलात्कार करने का प्रयास करने वाला आरोपी सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है। पीड़ित बच्चियों के मां-बाप ने बताया है कि आरोपी दो घर छोड़ पड़ोस में ही रहता है। आंगन में खेल रही बच्चियों को अपने घर बुलाया और दुष्कर्म का प्रयास करने लगा बच्चियों के शोर को सुनकर परिजनों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। जिसके तहत पुलिस महिला कर्मी से जाँच कराई गई है जिसमें सबूतों के सच पाए जाने की संभावना पायी गयी है।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static