लखीमपुर कांड: आरोपियों के परिजनों को सता रहा बुलडोजर का डर, घर से खुद ही हटाने लगे थे सामान...लग सकता है गैंगस्टर

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2022 - 12:10 PM (IST)

लखीमपुर: यूपी के लखीमपुर खीरी दो नाबालिग बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में सभी आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई हो सकती है। इस मामले में दोषी 6 आरोपियों के परिजनों को अब बुलडोजर का डर सता रहा है। वहीं, सीओ संजयनाथ तिवारी का कहना है कि आरोपियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। उधर,  निघासन थाना के सब इंस्पेक्टर जुबैर आलम ने पहले पीड़िता के गांव में जाकर सभी आरोपियों की संपत्ति की जानकारी एकत्रित किया है।

बुलडोजर देख खुद ही हटाने लगे थे सामान
बता दें कि बृहस्पतिवार शाम को दोनों मृतक लड़कियों का अंतिम संस्कार होने के बाद आरोपियों को परिजनों को गांव वालों के द्वारा बताया गया कि उनके घर पर बुलडोजर चलने वाला है। इससे डरकर उन लोगों ने घर से जरूरी सामान बाहर निकालना शुरू कर दिया। पूछने पर बताया कि घर टूट जाएगा, इससे अच्छा है कि जो सामान बचा सकते हैं, बचा लें। वहीं, लखीमपुर खीरी के जिला अधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने कहा है कि अगर पुलिस आरोपियों पर गैंगस्टर लगाने के लिए प्रस्ताव रखती है तो उस पर विचार किया जाएगा।

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जनपद के निघासन कोतवाली क्षेत्र 14 सितंबर को उस वक्त चीख-पुकार मच गई थी जब दो सगी बहनों की लाशें पेड़ पर लटकी मिलीं थीं। पुलिस ने इस मामले में 24 घंटे के अंदर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि दो आरोपियों ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। इस हत्याकांड के आरोपी जुनैद, सोहैल, छोटू, हाफिजुल, आरीफ और करीमुद्दीन हैं। इनमें से सोहैल और जुनैद ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 


 

Content Writer

Imran