Lakhimpur News: घाघरा नदी में नहाने के दौरान डूबे एक परिवार के पांच लोग, 4 की मौत...बच्ची की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 02:22 PM (IST)

Lakhimpur Accident: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पर घाघरा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के पांच लोग डूब गए। जिनमें से 12 साल के बच्चे समेत चार की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची की हालत गंभीर है। जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। इस घटना के बाद इलाके में चीख-पुकार मच गई।

एक बच्चे को बचाने के चक्कर में डूबा पूरा परिवार
यह हादसा आज सुबह पढ़ुआ थाना क्षेत्र के तेलियार में हुआ। बताया जा रहा है कि गांव बोकरिहा निवासी पच्चो देवी (50 वर्ष), टिया (17 वर्ष) पुत्री सुबोध, कान्हा (12 वर्ष) पुत्र निर्मल, नैनी पुत्री निर्मल, सत्यम (26 वर्ष) पुत्र मित्तल अपनी रिश्तेदारी में तेलियार आए थे। यहां ये सभी सोमवार सुबह घाघरा नदी में नहाने गए थे। नदी में नहाते समय मोबाइल से रील भी बनाई गई। नहाने के दौरान कान्हा डूबने लगा तो उसे बचाने के चक्कर में सभी डूब गए।

बच्ची की हालत गंभीर
इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। अवाज सुनकर सभी आसपास के लोग वहां पर पहुंचे और उन्होंने कड़ी मशक्कत कर सभी को बाहर निकाला। आनन-फानन सभी को रमियाबेहढ सीएचसी लाया गया, जहां पच्चो देवी, टिया, कान्हा और सत्यम की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची की हालत गंभीर है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ेंः बीकानेरवाला रेस्टोरेंट में 3 मजदूरों की मौत; संचालक पर लापरवाही का आरोप...बिना सुरक्षा उपकरणों के टैंक में उतारा
उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के वृन्दावन में शनिवार को बीकानेरवाला रेस्टोरेंट के सीवर टैंक में काम करने उतरे तीन कारीगरों की कथित रूप से करंट लगने से मौत हो गई थी। तीनों मजदूरों का पोस्टमार्टम करा लिया गया। जिसके बाद यह पुष्टि हुई है कि तीनों मजदूरों की मौत करंट लगने से हुई थी।

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static