भाजपा नेता के घर पर लाखों की चोरी, पत्नी की डिलीवरी के लिए लखनऊ गया था परिवार

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 11:56 AM (IST)

अंबेडकरनगरः उत्तर प्रदेश में आए दिन चोरी के मामले देखने को मिलते हैं। वहीं अंबेडकरनगर में रविवार को भाजपा के नेता अध्यक्ष सभासद गौरव श्रीवास्तव के घर चोरी का मामला सामने आया हैं। चोरों ने करीब साढ़े 6 लाख के जेवर और 50 हजार की नकदी चुरा ली। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी अशोक सिंह और थानाध्यक्ष अमित सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। 

जानकारी के अनुसार, जिले के शास्त्रीनगर में भाजपा नेता गौरव श्रीवास्तव के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों की चोरी की और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि शास्त्री नगर एक रिहायशी कॉलोनी है, जहां दिन रात पुलिस गश्त पर रहती है। इसके बाद भी चोरी की वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ हैं। घटना की सूचना मिलते ही एसपी आलोक प्रियदर्शी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि  घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा। जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा।

वहीं पूछताछ के दौरान भाजपा नेता ने बताया कि उनकी पत्नी के प्रसव के लिए परिवार लखनऊ गया था। रविवार करीब डेढ़ बजे वह परिवार के साथ लखनऊ से घर लौटे तो घर का सारा समान बिखरा पड़ा था। घर का ताला तोड़कर चोर जेवरात और नकदी उड़ा ले गए थे। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static