ललितपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: गैंगस्टर एक्ट में आरोपी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष तिलक यादव गिरफ्तार, 40 से अधिक आपराधिक मामले हैं दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 31, 2022 - 05:15 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में गैंगस्टर एक्ट के तहत आरोपी बनाये गये समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व जिलाध्यक्ष तिलक यादव को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। दो दिन पहले तिलक यादव सहित 22 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। इन्हें पुलिस लाइन के पास से गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया गया। न्यायाधीश ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया।       

गौरतलब है कि यादव के खिलाफ बलात्कार, हत्या, मारपीट जैसे 40 से अधिक मामले दर्ज हैं। कोतवाली पुलिस ने तिलक यादव सहित 22 लोगों के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी। गौरतलब है कि 12 अक्टूबर 2021 को कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उसकी 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ पिता द्वारा रेप किया गया और समय समय पर दूसरे लोगों के आगे परोसा गया।

कोतवाली सदर पुलिस ने रेप के आरोपी समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष तिलक यादव, बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक अहिरवार, बसपा के पूर्व उपाध्यक्ष नीरज तिवारी इं महेन्द्र दुबे सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष राजू यादव उर्फ राजेन्द्र यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेन्द्र यादव, अरविन्द्र यादव के अलावा जेल में निरूद्ध सपा के पूर्व नगर अध्यक्ष राजेश झोझिया सहित 22 लोगों पर गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static