नहीं रहे MP के राज्यपाल व UP के कद्दावर शख़्सियत लालजी टंडन, मेदांता में थे भर्ती

punjabkesari.in Tuesday, Jul 21, 2020 - 08:19 AM (IST)

लखनऊः मध्य प्रदेश के राज्यपाल और उत्तर प्रदेश की शख्सियत लालजी टंडन का 85 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। वह यूपी के लखनऊ मेदांता अस्पताल में 11 जून से भर्ती थे।

उनके बेटे आशुतोष टंडन ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। बता दें कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ व बुखार की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं सोमवार को अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में उनकी हालत क्रिटिकल बताई गई थी। बता दें कि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव था। लिवर में दिक्कत होने की वजह से 14 जून को इमरजेंसी ऑपरेशन किया गया था।

राजनाथ सिंह ने किया दी श्रद्धांजलि
मध्य प्रदेश के राज्यपाल एवं उत्तर प्रदेश की एक क़द्दावर शख़्सियत, श्री लालजी टंडन के निधन का समाचार बहुत पीड़ादायक है। टंडनजी के साथ मुझे लम्बे समय तक काम करने का अवसर मिला। उनका लम्बा सार्वजनिक जीवन जनता की सेवा में समर्पित रहा और उन्होंने अपने काम से एक अलग छाप छोड़ी है।

स्वभाव से बेहद मिलनसार टंडनजी कार्यकर्ताओं के बीच भी बेहद लोकप्रिय थे। विभिन्न पदों पर रहते हुए उन्होंने जो विकास कार्य कराये उसकी सराहना आज भी लखनऊ और उत्तर प्रदेश के लोग करते हैं। ईश्वर समस्त शोक संतप्त परिवार को दुःख की इस घड़ी में धैर्य और संबल प्रदान करे। ओम शान्ति!

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static