सुरेश खन्ना ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- झूठे बयान से समाज में भ्रम फैला रहे हैं लल्लू

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 08:10 PM (IST)

लखनऊ: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को अफवाहबाज नेता बताते हुये उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने बुधवार को कहा कि झूठे बयान देकर वह समाज में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं।  खन्ना ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गैरजिम्मेदार हैं। मीडिया में सुर्खी पाने के लिए वह बिना तथ्यों की पड़ताल किए झूठा बयान देते हैं। उनको कोरोना से पीड़ित व्यक्तियों की परेशानियों से कोई मतलब नहीं है, वह तो बस कोरोना पीड़ितों की संवेदनाओं की अनदेखी करते हुए झूठे बयान देकर समाज में भ्रम फैलाने का कार्य कर रहें हैं। कोरोना महामारी के इस कठिन समय में कांग्रेस के इस नेता ने किसी एक कोरोना पीड़ित की मदद नहीं की है, सूबे की जनता ऐसे संवेदनहीन, गैरजिम्मेदार और झूठे नेता को सबक जरुर सिखाएगी।

 उन्होंने कहा कि लल्लू प्रदेश सरकार पर टेस्टिंग के नाम पर ढोंग ढकोसला करने का आरोप लगा रहे है जबकि गांव-गांव में कोरोना संक्रमित लोगों की पहचान कर उनके इलाज का प्रंबंध करने के मामले में विश्व स्वास्थ्य संगठन ने प्रदेश सरकार की सराहना की है फिर भी कांग्रेस के गैरजिम्मेदार प्रदेश अध्यक्ष सरकार के प्रयासों पर सवाल कर रहें हैं। वास्तव में कांग्रेस के नेता अब जनता की सेवा करना भूल गए हैं। यह लोग अब घर में बैठकर सरकार के कामों पर सवाल करते हैं, सरकार पर आरोप लगाते हैं।  खन्ना ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं का अब यही काम रह गया हैं वरना कोरोना की इस महामारी के बीच इस पार्टी के नेता जनता के बीच जाते, उनकी दिक्कतों को जानते और उसका समाधान करने का प्रयास करते है, लेकिन इस पार्टी के किसी नेता ने ऐसा नहीं किया जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार यूपी में लोगों का दु:ख दर्द जानने के लिए जा रहें हैं और कोरोना संक्रमित लोगों के इलाज का बेहतर से बेहतर प्रबंध कर रहें हैं।

उन्होंने कहा कि इसके विपरीत कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से लेकर अजय कुमार लल्लू तक सबके सब घर में दुबके हुए हैं और घर से ही रोज गैरजिम्मेदार भरा बयान जारी कर रहे हैं। संकट की इस घड़ी में यह नेता ओछी राजनैतिक बयानबाजी कर रहे हैं। इन्हें ओछी राजनैतिक करने से बाज आना चाहिए। कुछ दिनों पूर्व कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन पर भ्रम फैलाकर उत्तर प्रदेश के लाखों लोगों की जान को खतरे में डालने का काम किया था और अब उनकी तर्ज पर अजय कुमार लल्लू भी गैरजरूरी आरोप सरकार पर लगा कर अफवाह फैलाने में जुटे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static