लल्लू ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- सरकार बेरोजगारों का उड़ा रही मजाक

punjabkesari.in Sunday, Jun 28, 2020 - 04:56 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बेरोजगारों का मजाक उड़ा रही है। जो भी रोजगार मांगने सरकार से आता है उन्हें या तो लाठियां मिलती है या फिर जेल की सलाखें।
PunjabKesari
योगी सरकार में हुई सभी भर्तियों में हुए घोटाले: लल्लू
उन्होंने कहा कि योगी सरकार में हुई सभी भर्तियों में घोटाले हुए हैं कई में तो जांच चल रही है आरोपी भी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आर्थिक तंगी से लोग आत्महत्या कर रहे हैं। प्रदेश और केंद्र सरकार इसके लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं। मजदूरों के सामने जीने का संकट खड़ा है, 200 दिनों तक सरकार खाने-पीने की व्यवस्था करे ये हमारी मांग है। सरकार 125 करोड़ को रोजगार देने की बात करती है पिछली जितनी भर्ती निकली सभी जांच के दायरे में है।

कोरोना महामारी से सभी उद्योगों पर पड़ा असर: लल्लू
प्रदेश सरकार में कोरोना महामारी से सभी उद्योगों पर असर पड़ा है लेकिन सरकार ने किसी तरह की इनके लिए कोई योजना नहीं बनाई। अब तक बांदा में 20 आत्महत्या हो चुकी हैं, बनारस में 2000 करोड़ का रोजगार था पूरी तरह ठप पड़ा है, सरकार ने इनके लिए किसी तरह की कोई योजना नही बनाई। हमारी सरकार से मांग है कि मनरेगा के 100 दिन के रोजगार को बढ़ाकर 200 दिन का करे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static