वाराणसी में आज आएंगे लालू, करेंगे जनसभा को संबोधित

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 09:56 AM (IST)

वाराणसी:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 4 मार्च रिपीट मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दो संयुक्त जनसभा एवं ‘रोड शो’ करेंगे। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता प्रो. सतीश राय ने यहां बताया कि गांधी एवं यादव के संयुक्त चुनावी कार्यक्रामों से पहले आज राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव तथा गांधी 2 मार्च को पिंडरा विधानसभा क्षेत्र में अजय राय के पक्ष में मतदान करने के लिए जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

वाराणसी के प्रमुख मार्गों पर करेंगे चुनावी ‘रोड शो’
समाजवादी पार्टी (सपा) के जिला अध्यक्ष डॉ. पीयूष यादव ने बताया कि कांग्रेस-सपा गठबंधन के दोनो शीर्ष नेता सेवापुरी एवं रोहनिया और शिवपुर तथा अजगरा विधानसभा क्षेत्रों में दो अलग-अलग सभाओं को संयुक्त रूप से संबोधित करने के बाद वाराणसी के प्रमुख मार्गों पर चुनावी ‘रोड शो’ करेंगे। डॉ. यादव एवं प्रो. राय ने बताया कि गठबंधन के शीर्ष नेताओं के वाराणसी दौरे के मद्देनजर तैयारियां शुरू कर दी गईं है तथा उम्मीद है कि बड़ी संख्या में स्थानीय जनता उनके सभा में शामिल होगी।

सुरक्षा संबंधी की जा रही तमाम तैयारियां
सपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि दोनों नेताओं के दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्त्ताओं में भारी उत्साह है और चुनावी कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए वे जीजान से जुटे हैं।  इस बीच, अधिकारिक सूत्रों ने बताया कि तीनों नेताओं के दौरे को लेकर सुरक्षा संबंधी तमाम तैयारियां की जा रही हैं। गौरतलब है कि इससे पहले गांधी एवं यादव गत 11 फरवरी और फिर 27 फरवरी को चुनावी ‘रोड शो’ के लिए आने वाले थे, लेकिन किन्ही कारणों से उनके कार्यक्रम रद्द हो गए थे।