बुझे तीन घरों के चिराग: शादी समारोह से लौट रहे 3 दोस्तों की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, हमेशा रहते थे एकसाथ

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 12:23 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक भीषण सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत हो गई है। जहां शादी समारोह से तीन बाइक सवार दोस्तों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद तीनों दोस्तों ने मौके पर दम तोड़ दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे की जानकारी के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

हादसा बीसलपुर-पीलीभीत हाईवे पर हुआ है। जहां टिकरी माफी गांव के रहने वाले कुलदीप गंगवार, गांव रुरिया निवासी सूर्य प्रताप व कटकवारा निवासी दीपक गंगवार शादी समारोह में शामिल होने गए थे। तीनों दोस्त बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर बुधवार देर रात घर वापस लौट रहे थे। तभी बीसलपुर पीलीभीत हाईवे पर गांव पकड़िया के पास किसी वाहन ने इनकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि तीनों दोस्त उछलकर दूर जा गिरे। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई।

हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौकेे से फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने हादसे सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त  करा कर मृतकों के परिजनों को जानाकारी दे दी। पुलिस ने तीनों को शवों को रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का कहना है कि ये तीनों गहरे मित्र थे। हर जगह एक ही साथ आना-जाना होता था। बुधवार को अपने ही दोस्त की शादी में गए थे। वापस लौटते समय हादसा हो गया। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj