LLB छात्र की हत्या कर मकान मालिक ने शव को बेसमेंट में दफनाया, ऊपर से कराया प्लास्टर

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 04:27 PM (IST)

गाजियाबाद:  यूपी में साहिबाबाद के गिरधर एन्क्लेव में एक मकान मालिक ने उसी के कमान में किराए पर रहने वाले LLB के छात्र की हत्या कर दी और बेसमेंट में गड्ढ़ा खोदकर उसकी लाश को दफना दिया । गड्ढ़े के  ऊपर से फर्श बनाकर प्लास्टर कर दिया। घटना 4 दिन पुरानी बताई जा ही है।

घटनाक्रम के अनुसार पंकज नाम का युवक IME कॉलेज में LLB फाइनल ईयर का छात्र है। जो मकान के पास में ही एक साइबर कैफे चलता था। 10 अक्टूबर की रात से वो लापता हो गया था। उसकी शिकायत साहिबाबाद थाने में 10 तारीख को की गई थी। उसी दिन से मकान मालिक भी फरार था। उसी माकन में किराए पर रहने वाले अन्य लोगों ने इसकी बाबत पुलिस को जानकारी दी, तो पुलिस ने बेसमेन्ट में जाने के बाद वहां जमीन पर बने प्लास्टर को देखकर उस जगह पर खुदाई की जहां जमीन के भीतर उसका शव दबा हुआ मिला हैं। पंकज के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है।  लोगों की माने तो दशहरा के दो दिन बाद से ही पंकज गायब था। माकन मालिक मूलरूप से बिहार के बेगुसराय का रहने वाला है जोकि फरार है। पंकज के घर वालों को भी इस बारे में बता दिया गया है। उधर पुलिस हत्या के पीछे किसी मोटिव की जनकारी से साफ इनकार कर रही हैं। वहीं आस-पास किराए दारों की माने तो माकन मालिक की बेटी से प्रेम-प्रसंग होने के चलते ये कदम उठाया गया हैं।

जल्द ही मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा: मनीष मिश्र (एसपी सिटी)
12 तारीख को एक गुमशुदगी पंकज नाम के लड़के की उम्र करीब 28 साल लिखी गई थी। जिसके तत्पश्चात पुलिस लगातार उसे खोज निकालने का प्रयास कर रही थी। खुछ संका हो रही थी क्योंकि जिस मकान में वो रह रहा था उसका मकान मालिक भी गायब था। उसमें कई लोग किराये दार रहते हैं। पुलिस को कहीं से भनक लगी और जांच पड़ताल के दौरान उसी मकान के बेसमेंट से शव बरामद किया गया है। जिसके बाद पंचायत नामा कराया जा रहा है। वीड़ियो ग्राफी के साथ शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। शीघ्र ही मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जो कि मकान मालिक सपरिवार फरार है। तत्पश्चात उचित कार्रवाई की जाएगी।

Ajay kumar