घर में अकेली लड़की को देखकर डोली मकान मालिक की नियत और फिर...

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 02:38 PM (IST)

लखनऊः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ का है। जहां एक नाबालिग लड़की के साथ उसके मकान मालिक ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मामला पारा इलाके का है। यहां के रहने वाले पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी बेटी घर पर अकेली थी। इस दौरान नाबालिक को अकेली देखकर मकान मालिक की नियत डोल गई। उसके बहाने से लड़की को बुलाया और उससे दुष्कर्म किया। आरोपी  ने मासूम को मुंह न खोलने के लिए धमकाया चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद डरी सहमी लड़की ने परिजनों को आपबीती बताई।

वहीं जब पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराना चाहा तो आरोपी मकान मालिक ने मामला ना दर्ज कराने का दबाव बनाया। पीड़िता की मां की मानें तो विरोध करने पर मकान मालिक ने परिवार की पिटाई की। पीड़ित परिवार कार्रवाई की मांग कर रहा है।

इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद अब पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। पुलिस का कहना है मामले में जाच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
 

Tamanna Bhardwaj