पिछले सप्ताह जो निर्णय सरकार और सेना ने लिया वो सबको अच्छा लगा : नाईक

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2016 - 06:41 PM (IST)

हरदोई: हरदोई में आप और हम चेतना मंच के स्वतन्त्रता संग्राम सेनानियों और उनके परिवार वालो के सम्मान समारोह में राज्यपाल राम नाईक ने पाक पर सेना की सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने सर्जिकल स्ट्राईक के बाद सरकार और विपक्ष के एक जुट होने पर महाभारत के कौरव और पांडव का उदाहरण दिया। एक सवाल के जबाब में उन्होंने चीनी सामान के बहिष्कार को लेकर कहा की इसका फैसला सरकार करेगी। सूबे में गायत्री प्रसाद प्रजापति को मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने को संवैधानिक मजबूरी बताते हुए इशारों में कहा की बाकी जनता देखेगी। 

सरकार और सेना का निर्णय अच्छा लगा
नाईक ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा की पीएम ने सभी को विश्वास दिया था कि वह शहीदों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देंगे और आतंकियों को सजा दी जाएगी। मोदी के आदेश से सेना ने आतंकियों के अड्डे उजाड़ दिए और किसी को पता भी नहीं चला। नाईक ने चीन के सामान आम लोगों के ना लेने की अपील पर पूछे गए सवाल को लेकर कहा कि व्यापार उद्योग की दृष्टि से दुनिया नजदीक आ रही है इसको लेकर सरकार और सेना सब जागरूक रहती है। उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह जो निर्णय सरकार और सेना ने लिया वो सबको अच्छा लगा इसलिए यह निर्णय सरकार और सेना पर छोड़ देना चाहिए। 

इससे पहले कार्यक्रम के दौरान गवर्नर राम नाईक ने स्वतन्त्रता संग्राम सेनानियों को शाल पहनाकर उनका सम्मान किया और मंच से पकिस्तान और चीन के साथ हुए युद्ध में शहीद हुए जिले के 35 शहीदों के गावो में लगने वाले शिलापट का लोकार्पण किया। इस मौके पर भाजपा सांसद अंशुल वर्मा और डॉ अंजुबाला उपस्थित रहीं थी।