अधिकारियों की अदला-बदली से कानून व्यवस्था में नहीं आने वाला बदलाव: अखिलेश

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 10:01 AM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ और नोएडा में पुलिस आयुक्त प्रणाली लागू किए जाने के सरकार के फैसले पर मंगलवार को कहा कि नए-नए प्रयोग से अपराध कैसे कम होंगे और सिर्फ अधिकारियों की अदला-बदली से व्यवस्था में बदलाव आने वाला नहीं है। यादव ने यहां एक बयान में कहा कि भाजपा सरकार के तीन वर्ष पूरे होते-होते अब तथाकथित सुधारात्मक कदम उठाए जाने का अर्थ तो यही है कि अभी तक अपराधों पर नियंत्रण नहीं रहा। 

उन्होंने कहा कि जनता पर लगातार अत्याचार हो रहा है। बलात्कार, हत्या, लूट और अपहरण की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस सबसे ध्यान भटकाने के लिए ही भाजपा ने अपना जाना पहचाना टोटका फिर अपनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को विकास से जाने क्यों एलर्जी है। भाजपा के पास या तो भविष्य को लेकर कोई सोच नहीं है या वह इसके लिए सक्षम ही नहीं है। 

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय किए गए कार्यों के प्रति भाजपा का उपेक्षापूर्ण रवैया और उनके कामों पर अपना ठप्पा लगाना उसकी घटिया मानसिकता का ही परिचायक है। उन्होंने कहा कि भाजपा नफरत फैलाती है और भेदभाव की राजनीति करती है। उसने समाज को बांटने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static