यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त, अपराधियों पर बुलडोजर का कोई असर नहींः इमरान मसूद

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 05:02 PM (IST)

मेरठ: कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य की कानून-व्यवस्था खराब हो गयी है और अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं है। मेरठ में 21 जून को आम के बाग के एक ठेकेदार पप्पू और उनके बेटे शाहनवाज की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, जिस संबंध में सांसद मसूद सोमवार को रसूलपुर धौलड़ी पहुंचे और परिवार के लोगों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

अपराधियों पर बुलडोजर का कोई असर नहीं
गोलीबारी की इस घटना में पप्पू के दूसरे पुत्र चांद को भी गोली लगी जो मेरठ के अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, ''उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था खराब हो गयी है। सरकार बुलडोजर की बात जरूर करती है लेकिन अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं है।


राज्य में अपराध इस समय चरम सीमा पर
''सांसद इमरान मसूद ने शोकाकुल परिवार की हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि मृतक के परिवार के साथ हर संभव मदद करने के लिए वह हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। मसूद ने दावा किया कि राज्य में अपराध इस समय चरम सीमा पर है। वहीं कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रवक्ता हरिकिशन आंबेडकर ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराधों के मद्देनजर पार्टी जल्द ही आंदोलन करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static