सोनभद्र पहुंचे संजय सिंह का BJP पर हमला, कहा- UP में कानून व्यवस्था बद से बदतर, CM योगी दें इस्तीफा

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 06:20 PM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र पहुंचे आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने रावटसगंज के सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि उमा भारती के बाद आज एक भाजपा विधायक ने भी सरकार पर निशाना साधा है। पूरे कोरोनावायरस मे जब लोग बीमारी से मर रहे थे तो पल्स, ऑक्सीमीटर और डिजिटल थर्मामीटर की खरीद में घोटाला सामने आया सरकार बेशर्म हो चुकी है। सीधे मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा सीएम योगी पूरी तरह अक्षम साबित हुए हैं उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति भी लगातार बिगड़ती जा रही है।

PunjabKesari
सरकार हाथरस के DM की मोबाइल की कॉल डिटेल करें सार्वजनिक: सिंह
बता दें कि राज्यसभा सांसद संजय ने रावटसगंज के सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आगामी पंचायत चुनावों की तैयारियों को लेकर बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में सत्ताधारी पार्टी भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। सीधे सीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पूरी तरह फेल साबित हुए हैं और उन्हें अपने पद पर रहने का अधिकार नहीं है। इसके साथ-साथ उन्होंने हाथरस कांड में सरकार पर सवाल उठाकर डीएम का मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवा कर सार्वजनिक करने की मांग की हैं।

PunjabKesari
सरकार की एसआईटी हाथरस केस में नहीं कर पाएगी न्याय: संजय सिंह
हाथरस कांड के बारे में उन्होंने कहा कि सरकार की एसआईटी की जांच पर उन्हें कोई भरोसा नहीं है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर का बयान सुनने के बाद यह बात स्पष्ट हो गई है कि यूपी सरकार की एसआईटी इस मामले में कोई भी न्याय नहीं कर पाएगी। इस मामले में कोर्ट की निगरानी में एक सीबीआई जांच होनी चाहिए तभी इस मामले में पीड़ित परिवार को न्याय मिल पाएगा। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सरकार पर जमकर सवाल उठाए और मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static