भाजपा की जन विश्वास यात्रा में कानून मंत्री बृजेश पाठक ने सपा और बसपा पर किया जुबानी हमला

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 06:14 PM (IST)

अयोध्याः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश के बाद यूपी के अंबेडकरनगर जिले से जन विश्वास यात्रा शुरु की गई। जो अयोध्या जनपद के पांचों विधानसभा क्षेत्रों से गुजरेगी। मंगलवार को भी जन विश्वास यात्रा अयोध्या शहर में घूमेगी और देर शाम गोंडा जनपद की ओर प्रस्थान करेगी। जन विश्वास यात्रा में कानून मंत्री बृजेश पाठक और सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के साथ भाजपा सांसद लल्लू सिंह और अलग-अलग विधानसभा के विधायक भी मौजूद रहे। 

जन विश्वास यात्रा का मकसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के कार्यों को लोगों तक पहुंचाना है । इस दौरान जगह-जगह सभा को संबोधित करते हुए कानून मंत्री बृजेश पाठक ने बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला । बहुजन समाज पार्टी को लेकर उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि पैसे के बिना वहां कुछ नहीं होता टिकट से लेकर अंत तक पैसा ही चलता है । वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी को लेकर कहा कि उनकी सरकार अपराधियों के चंगुल में रहती है और गली-गली जिले दलाल घूमा करते हैं ,जो पैसे लेकर लोगों के काम कराते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आपको कैसी सरकार चाहिए अयोध्या में दीपोत्सव में करोड़ों दीपक जलाने वाली प्रभु राम को साक्षात हेलीकॉप्टर से लाने वाली या फिर सैफई में बार बालाओं का डांस करने वाली । 

वहीं उन्होंने सांसद हेमा मालिनी द्वारा मथुरा में भी अयोध्या की तरह भव्य मंदिर निर्माण के बयान पर बृजेश पाठक ने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन इशारों इशारों में सब कुछ कह दिया। उन्होंने कहा मुस्लिम आक्रांता ने हिंदुस्तान की अस्मिता पर हिंदुस्तान की संस्कृत पर और हमारी सांस्कृतिक विरासत को ध्वस्त किया था। उसे पुनः दोबारा स्थापित किया जा रहा है । 

 

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj