ग्रेटर नोएडा में लॉ स्‍टूडेंट ने नाले में कूदकर दी जान, विवश करने के आरोप में दो आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 10:36 AM (IST)

Noida News: ग्रेटर नोएडा में एक युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने जयपुर निवासी दो लोगों को गिरफ्तार किया है।पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि 22 मार्च को बीटा-दो पुलिस थाना क्षेत्र के सेक्टर सिग्मा-चार की सोसाइटी में रहने वाले शिवांश महिंद्रा ने नाले में कूदकर खुदकुशी कर ली थी, जिसके बाद पुलिस ने आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में मामला दर्ज किया था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस मामले में सोमवार शाम राजस्थान के जयपुर से अमित बर्मन (26) तथा संजीव बटोहिया (23) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा, ‘‘आरोपियों ने 22 मार्च को शिवांश के मोबाइल फोन पर व्हाट्सएप वीडियो कॉल किया था। इस दौरान उन्होंने उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली और वीडियो बना लिया, जिसे वायरल की धमकी देकर शिवांश से 25 हजार रुपये अपने बैंक खातों में ट्रांसफर करा लिए।''


फरार आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस
पुलिस ने बताया कि आरोपी और रुपयों की मांग करने लगे ऐसे में विवश होकर उसी रात शिवांश ने आत्महत्या का कदम उठाया। मामले में अन्य लोगों की तलाश भी जारी है।

यह भी पढ़ेंः आज कांग्रेस में शामिल होंगे सपा के उज्जवल रमण सिंह, जानिए किस सीट से होंगे उम्मीदवार
आगामी लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के कई नेता आज कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। सपा के करछना से दो बार विधायक रह चुके उज्जवल रमण सिंह आज कांग्रेस का हाथ थामेंगे। उनकी जॉइनिंग आज कांग्रेस कार्यालय पर 12.30 बजे होगी। इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डेय और अध्यक्ष अजय राय मौजूद होंगे।

​​​​​​​

  

Content Editor

Pooja Gill