आग लगाने वालों पर कसेंगे कानून की नकेल: श्रीकांत शर्मा

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 10:00 AM (IST)

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के ऊर्जा एवं अतिरिक्त ऊर्जा स्रोत मंत्री श्रीकांत शर्मा ने रविवार को कहा कि विपक्ष झूठ बोलकर लोगों को डराने और बरगलाने का काम कर रहा है। शर्मा ने भाषा से कहा, " उत्तर प्रदेश में आग लगने वालों की खैर नहीं है। चाहे उसके पीछे नकली गांधी एंड कंपनी या नकली समाजवादी ही क्यों न हों। भाजपा की सरकार में कानून का राज है और कानून तोड़ने वाले दंगाइयों पर कानून की नकेल कसेंगे।" 

मंत्री ने मथुरा में क्षेत्र के गाँठोली, देवसेरस, जतीपुरा,मलसराय व दौलतपुर ग्रामों में चौपाल लगाकर ग्रामीणों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में फैलाये गए भ्रम के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून की आड़ में सपा, बसपा व कांग्रेस ने अपने हितों के लिए शांत उत्तर प्रदेश को आग में झोंकने का काम किया जबकि इस कानून से किसी भी भारतीय को कोई नुकसान नहीं हो रहा था। 

शर्मा ने कहा कि यह कानून किसी भी देशवासी की नागरिकता ले नहीं रहा है। यह पड़ोसी मुस्लिम देशों में अत्याचारों के चलते जान बहन-बेटियों की आबरू व जान बचाकर भारत आये शरणार्थी हिन्दू, सिख व अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने वाला कानून है। उन्होंने कहा कि इस कानून से किसी का नुकसान नहीं हो रहा है, लेकिन विपक्षी दल मुसलमानों को कंधा बनाकर उनका दुरुपयोग अपने लाभ के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के मुसलमान भाई अब कांग्रेस, सपा व बसपा का कंधा नहीं बनेंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static