वकील युवती को बंधक बनाकर किया रेप, धर्म परिवर्तन करवा निकाह की थी तैयारी

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 02:29 PM (IST)

बिजनौर(उत्तर प्रदेश): उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में वकील युवती से बलात्कार कर धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कसबा नहटौर के इमामबाडा. मौहल्ले का है। जिला पुलिस प्रवक्ता ने शिकायत के आधार पर बताया कि मुंबई उच्च न्यायालय में प्रैक्टिस करने वाली पीड़ित युवती की फैसल से मुलाकात एक सैलून में आने-जाने के दौरान हुई। युवती को अपना नाम राहुल बताने वाले फैसल ने उसे बहन की शादी में बिजनौर आने का न्योता दिया था।

युवती का आरोप है कि एक सप्ताह पहले फैसल उर्फ राहुल के घर नहटौर पहुंचने के बाद उसे अपने साथ हुए धोखे का एहसास हुआ। उसका कहना है कि यहां आने पर फैसल के घर में उसे बुर्का पहना कर बंधक बना लिया गया। आरोप है कि फैसल ने एक सप्ताह तक उसके साथ बलात्कार किया।

महिला के अनुसार उसका धर्म परिवर्तन करवाकर उसका निकाह फैसल के साथ कराने की योजना बनाई जा रही थी। लेकिन रविवार को जब सभी पुरूष शादी का सामान लेने बाजार गए थे, तो वह मौका पाकर पुलिस के पास पहुंच गई। युवती ने फैसल, उसके पिता नजर आलम, मां, भाई और भाभी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने फैसल को गिरफ्तार कर लिया है।