विपक्ष के पास नहीं है PM पद का कोई चेहरा, इसलिए घबराया: लक्ष्मीकांत वाजपेयी

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 04:54 PM (IST)

मेरठः मेरठ पहुंचे भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि कमल संदेश बाइक रैली के बाद अब कमल संदेश पदयात्रा निकाली जा रही है, जो पूरे प्रदेश में हर विधानसभा में निकाली जाएगी। ये यात्रा 1 दिसंबर से 15 दिसंबर तक निकाली जाएगी।

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि गांधी जी के 150वें जन्मदिन के उपलक्ष में इस यात्रा की सीमा भी 150 किलोमीटर रखी गई है। जिसको 15 दिनों में पूरा करना है, यानी कि हर विधानसभा में प्रतिदिन 10 किलोमीटर की यात्रा निकाली जाएगी। जो 15 दिन में 150 किलोमीटर हो जाएगी। इस यात्रा का उद्देश्य घर-घर जाकर लोगों को मोदी और योगी  के कार्य और योजनाओं के बारे में बताना है। इतना ही नहीं अगर किसी जरूरतमंदों को योजना का लाभ लेने में कोई कठिनाई आ रही है तो उसका निराकरण भी किया जाएगा।

इतना ही नहीं उन्होंने विपक्ष के महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष भाजपा से नहीं बल्कि मोदी से घबराया हुआ है। विपक्ष के पास मोदी के सामने प्रधानमंत्री के लिए कोई चेहरे का विकल्प है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब तक विपक्ष पब्लिक के बीच जाने की सोचेगा तब तक भाजपा पूरी तरह पब्लिक से संपर्क कर चुकी होगी। वहीं आने वाली 26 तारीख को कमल संदेश दीपक यात्रा का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमें भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर कमल नुमा दीपक को जलाएंगे और भाजपा का प्रचार-प्रसार करेंगे। 

Tamanna Bhardwaj