अखिलेश यादव पर बरसे लक्ष्मीकांत वाजपेई, बोले- डर की वजह से कभी नहीं गए नोएडा

punjabkesari.in Friday, May 12, 2023 - 11:01 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मेरठ में इतिहास बना है और पहले यह देखा गया है कि योगी आदित्यनाथ नोएडा में 9 बार गए थे, जबकि कहा गया था कि नोएडा में जो भी मुख्यमंत्री जाता है वह हार जाता है। अखिलेश यादव इसी डर की वजह से कभी नोएडा नहीं गए, लेकिन योगी आदित्यनाथ नोएडा गए और जीत के आए।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने यह भी कहा कि एक मिथक उत्तर प्रदेश में यह भी था कि यूपी में एक बार जिसकी सरकार बन जाती है उसकी सरकार फिर से दोबारा रिपीट नहीं होती, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह मिथक भी तोड़ दिया। ऐसे ही मेरठ में भी इतिहास रचा जाएगा और भाजपा का मेयर होगा। जाते-जाते लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि इस बार मेरठ की जनता को विकास के नए आयाम देखने को मिलेंगे।

बता दें कि लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने गुरुवार को मेरठ में अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचकर नगर निकाय चुनाव को लेकर मतदान किया था। उन्होंने कहा कि ये चुनाव शालीनता और सौम्यता बनाम डॉट डॉट… का है। लक्ष्मीकांत वाजपेयी से जब जो पूछा गया कि यह डॉटडॉटडॉट क्या है? तो उन्होंने ने बताया कि जनता जानती है कि उनको किस से हानि है। पूर्व में जान और माल का नुकसान जनता को हुआ है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj